छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर एक बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम है द अजीत जोगी। फिल्म में बॉलीवुड के जाने माने गायक उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है उनका साथ सिंगर ऋतु पाठक ने दिया है।

फिल्म के डायरेक्टर देवेंद्र जांगड़े ने बताया कि उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किए गए गाने का एक्सपीरियंस बहुत ही शानदार रहा है। फिल्म का म्यूजिक हेमलाल चतुर्वेदी ने दिया है, ज्यादातर म्यूजिकल पार्ट में छत्तीसगढ़ी फील लाने का प्रयास किया गया है। उदित नारायण ने भी फिल्म के म्यूजिक को सराहा है।

उदित बोले-खुशी की बात है


फिल्म के मेकर्स ने कुछ दिन पहले उदित नारायण से मुलाकात की थी। उन्हें बताया गया कि छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर बनने वाली फिल्म में उन्हें गाना गाना है। इसे स्वीकार करते हुए उदित नारायण ने कहा यह बेहद खुशी की बात है। गाने की रिकॉर्डिंग के बाद भी उदित नारायण इस पूरे प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए।

Veteran Bollywood Playback Singer Udit Narayan Receiving Death Threats  Mumbai Police Fir - बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण को मिली धमकी, फोन पर बोला  शख्स- तुम्हारे पूरे परिवार को खत्म कर ...

इस साल हो सकती है कंप्लीट

फिल्म का मुहूर्त हाल ही में रायपुर में किया गया। इस मौके पर अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी भी मौजूद थे। फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है और साल के अंत तक यह प्रोजेक्ट पूरा किया जा सकता है।

बचपन से लेकर सीएम बनने तक की कहानी

छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का बचपन मरवाही इलाके के गांव में बीता। बेहद गरीब परिवार में जन्मे अजीत जोगी ने अपनी स्कूलिंग के बाद कॉलेज में प्रोफेसर की नौकरी की उस जमाने में यूपीएससी क्रैक करके आईपीएस का रैंक हासिल किया और एक बार फिर से एग्जाम देकर आईएएस भी बने। राजीव गांधी की वजह से अजीत जोगी राजनीति में आए सांसद, विधायक और छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री तक का सफर भी पूरा किया। उनके जीवन के तमाम रोचक किस्से बायोपिक में नजर आएंगे। 29 मई 2020 को अजीत जोगी का निधन हो गया।